Tuesday 14 November 2017

विनाश फार्मूला ट्रेडिंग फॉरेक्स का जोखिम


बर्बाद सहायता का जोखिम क्या कोई मुझे इस फॉर्मूला जोखिमफ्रुइन (1 एज) (1 एज) के लिए सरल गणित दिखा सकता है) कैपिटल यूनिट्स मैं नंबरों को ठीक से बाहर आने के लिए नहीं कर सकता मैं वास्तव में इसकी सराहना करता हूं अगर कोई मेरे लिए कदम से कदम उठाएगा। चलिए कहते हैं कि मेरे पास 2: 1 जोखिम अनुपात है और मैं 35 समय जीतता हूं। प्रत्येक व्यापार मैं अपनी पूंजी के 10 जोखिम चार्ट का कहना है कि मेरी सारी पूंजी खोने का मुझे 60.8 का मौका है। समस्या यह है कि मुझे इसकी कोई सुराग नहीं है कि यह कैसे गणना की जाती है और इसे आसानी से समझाने के लिए कहीं भी मिल सकता है। हर कोई मानता है कि किनारे और कैपिटल यूनिट्स हैं और मैं नहीं जानता इससे पहले कि मैं अपना दिमाग खो देता हूं, कृपया किसी से मेरी सहायता करें मेरी क्रिसमस हां गंदी पशु दिसंबर 2018 में शामिल हो सकते हैं स्थिति: सदस्य 35 पोस्ट रुइन के जोखिम की गणना करने के कई तरीके हैं, हालांकि सबसे सामान्य सूत्र है: जोखिम का जोखिम (1- (डब्ल्यूएल)) (1 (डब्ल्यूएल)) यू ( जहां जीतने की विनम्रता, एल की संभावना खोने, यू अधिकतम शक्ति के कारोबार की संख्या को दर्शाया जाता है)। यहां एक 50,000 खाते के साथ व्यापारी ए का एक उदाहरण है और 30 के अधिकतम ड्रॉडाउन रिस्क के लिए तैयार है, जो कि रुबिंदु की प्वाइंट -15,000 है। मान लीजिए कि व्यापारी ए ने अपने व्यापार के माध्यम से साबित किया है कि वह निम्न औसत हासिल कर सकता है: जीत 60, हानि 40, व्यापार प्रति जोखिम 1 500 पर पूरा खाता है, इसलिए वह अधिकतम ट्रेडों को ले सकते हैं और क्रमिक रूप से खो सकते हैं 30 बिंदुओं तक पहुंचने से पहले राइन का (अधिकतम ड्राडाउन) इसलिए उनके जोखिम का जोखिम निम्न प्रकार से किया गया है: (1- (0.2) 1 (0.2)) 30 (0.666666) 30 0.000005214 0 (जब गोल हो गया)। जून 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 29 पद यह जोखिम इनाम अनुपात को ध्यान में लेने में विफल रहता है। यह 1: 1 मानता है मैंने इस गणना को देखा है मैंने Google को एक अच्छा स्पष्टीकरण खोजने का प्रयास करने के लिए समाप्त कर दिया है इस पुनरावृत्ति के आधार पर आपने दिखाया है, ऊपर दिखाए गए नमूने परिदृश्य को हल करने का कोई तरीका नहीं है या लिंक की तरह एक चार्ट बनाने के लिए। दिसंबर 2018 में शामिल हों स्थिति: सदस्य 35 पदों जून 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 29 पदें यह मेरे द्वारा पोस्ट किए गए सूत्र का उपयोग नहीं करता है। Im इस सूत्र जोखिम जोखिम को समझने की कोशिश कर रहा है ((1 एज) (1 एज)) CapitalUnits संदर्भ के रूप में यहां: 2ndskiesforextrade-signa - जैसे बर्बाद-बस अपने दिमाग का उपयोग करें आपको कारक जोखिम को कैलकुलेटर की जरूरत नहीं है 10 बहुत अधिक है यही वजह है कि आपका नुकसान अनुपात 35 जीत दर पर अपने जीत अनुपात के पीछे है। अगर 10 में से 6 ट्रेडों आपके गणित से असफल हो जाती हैं और आप 10 प्रति व्यापार के लिए जोखिम उठा रहे हैं, तो आप आसानी से 10 ट्रेडों में अपने 50 सिद्धांतों को नष्ट कर सकते हैं। जिस तरह से नीचे होता है, आपकी खरीद में कमी के कारण आपकी सिद्धांत कम हो जाती है, इसलिए प्रत्येक पैर पर भी टूटने के लिए जीत के एक उच्च प्रतिशत लेता है। (यहाँ --- gt विदेशी मुद्रा अधिकारी शो। 01post8449601) ये हैं। लूथर, स्पष्टीकरण के लिए धन्यवाद। मैंने आपके द्वारा दिए गए नंबर लिंक से चार्ट पर आधारित नमूना थे। मैं केवल यह जानने की कोशिश कर रहा हूं कि सूत्र का उपयोग कैसे करना है। इसकी अब तक कोई व्यापारिक बात नहीं है। मैं बहुत ही सफल व्यापार किया है और सुपर सख्त धन प्रबंधन का उपयोग कर रहा हूं। मैं इस गणना पर ठोकर खाई और मुझे नहीं पता कि गणना कैसे काम करती है। इसका अपना गणित पालतू पेवे। बेहतर सिस्टम व्यापारी क्या आपको पता है कि आपके जोखिम के जोखिम में शामिल हैं: ई-बुक, चीटशीट PLUS 2 ब्रेकआउट रणनीतियों की परंपरा में कोड शीर्ष एपिसोड अर्नेस्ट चैन मात्रात्मक व्यापार, गति, नुकसान रोकने, कम से कम ड्रापडाउन और अधिकतम रिटर्न, स्वचालित व्यापार और बड़ी कंपनियों के साथ प्रतिस्पर्धा एपिसोड 12 एंड्रिया यूनगेर ने बाज़ार की रणनीति को समझने के लिए संकेतकों का उपयोग करने और अनुकूलित करने के लिए मजबूत रणनीतियां, विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों का निर्माण करने के सुझाव दिए हैं। एपिसोड 16 पेरी कौफमैन मार्केट शोर के अनुप्रयोगों की चर्चा करता है, जो कीमतों में कमी, अस्थिरता को कम करने और रणनीति के प्रदर्शन पर नजर रखने के लिए सूचना अनुपात का उपयोग करता है। एपिसोड 10 राल्फ विन्स वार्ता के आकार का आकार, ऑप्टिमल के विभिन्न अनुप्रयोग, व्यापारिक क्षितिज, विविधीकरण और 25 वर्षों में धन प्रबंधन पर अपने बदलते विचार। एपिसोड 11 गैरी एंटैक्की विभिन्न प्रकार की गति पर चर्चा करता है और बाजार मंदी के दौरान लाभ के लिए और दोहरे गति को कैसे इस्तेमाल किया जा सकता है एपिसोड 9 एंड्रियास क्लेनो हेज फंड मैनेजर, नकदी बनाम जोखिम आवंटन पर चर्चा करता है, स्थिति पुनर्संतुलन और शेयरों पर चलने वाले परंपरागत रुझानों के कारण ऐसा नहीं है। एपिसोड 13 जेरी पार्कर मूल कछुओं के ट्रेडिंग समूह से 30 साल के व्यापारिक अनुभव के चलते रुझान और व्यवस्थित व्यापार में हैं। एपिसोड 17 केविन डेवी विश्व कप व्यापारिक चैंपियन, सिस्टम विकास के महत्वपूर्ण पहलुओं पर चर्चा करता है, उपयोग करने के लिए सबसे अच्छी प्रणाली, सही बैटिंग करने की प्रक्रिया और एक सफल व्यापारी कैसे हो सकता है। एपिसोड 5 समुदाय में शामिल इन प्लेटफॉर्म पर पोडकास्ट को सुनो

No comments:

Post a Comment