Monday 20 November 2017

Macd हिस्टोग्राम विदेशी मुद्रा कारखाना


एमएसीडी हिस्टोग्राम अंनतम, कुछ समय पहले मैंने एमटी 4 के लिए संलग्न क्वाट्रेट्रैक्टिक मैक डॉकॉट सूचक का विकास किया था। ईएमए (12) और एएमए (26) के बीच ग्रीन लाइन अंतर बिंदीदार सिग्नल लाइन 9 की अवधि हरे रंग की लाइन एमए हरी और बिंदीदार रेखाओं के बीच हिस्टोग्राम अंतर। बेशक एमए पैरामीटर (12,26, 9) चर हैं मैंने वीटी का इस्तेमाल कभी नहीं किया है क्या संलग्न एमएसीडी को बिल में फिट किया जाता है यदि नहीं, तो आपको जो आवश्यकता है उसका एक उदाहरण पोस्ट करें, और यदि यह बहुत कठिन नहीं है, तो मैं सूट करने के लिए संशोधित करने का प्रयास करूंगा। आपके पास इस हिस्टोग्राम पर आधारित ईएरा है। रंग एमएसीडी हिस्टोग्राम मैं सोच रहा था कि किसी को एक एमएसीडी सूचक के बारे में पता था जो उसमें हिस्टोग्राम में रंग शामिल था। असल में मुझे क्या चाहिए कि यदि एमएसीडी शून्य से ऊपर है, तो हिस्टोग्राम बार एक रंग होता है, यदि यह पिछले बार (नीला) से अधिक है या उसके बराबर है, और दूसरा रंग अगर यह पिछले बार (लाल) से कम है। इसके विपरीत जब एमएसीडी शून्य से शून्य के नीचे है। किसी भी मदद की सराहना की जाएगी मई 2006 में शामिल की स्थिति स्थिति: जानवर की संख्या 395 पोस्ट मूल रूप से मैं एक एमएसीडी की तलाश कर रहा हूं जो हिस्टोग्राम क्षेत्र में अलग-अलग रंग दिखाता है (बार ऊपर और नीचे जा रहा है) इस पर निर्भर करता है कि क्या इससे अधिक या उससे कम है पिछली बार सही सेटिंग्स के साथ मुझे लगता है कि एमएसीडी इष्टतम पिप्स के साथ बाहर निकलने में काफी अच्छा है - बहुत सारे रुझान एक अच्छी चिकनी वक्र हैं और फिर नीचे एक पालतू जानवर की तरह एक पहाड़ी की तरह। लंबे समय तक व्यापार के लिए, मैं एमएसीडी हिस्टोग्राम में मेरी गिरावट (दैनिक चार्ट) लेने के लिए पहली गिरावट वाली बार की तलाश कर रहा हूं। यह बहुत आसान होगा यदि बार एक रंग था क्योंकि इसे कम किया गया था, एम्प अन्य अगर यह बढ़ रहा है एक अन्य विकल्प मौजूदा एमएसीडी को कोड में शामिल करने के लिए संशोधित होगा। यदि (बार जो सिर्फ बंद हुआ gt पिछला बार) तो कलरबार जो सिर्फ नीले रंग में बंद हुआ (बार जो सिर्फ एलटी पिछला बार बंद हुआ) फिर रंगबारी जो कि सिर्फ लाल रंग का है, यह वास्तव में कैसे इस कार्यक्रम को लागू करने के लिए कोई सुराग नहीं है वैसे भी, धन्यवाद फिर से खुश व्यापार क्या किसी को भी एक हिस्टोग्राम सूचक है, जिसमें वास्तविक एमएसीडी हिस्टोग्राम है। ऊपर चित्रित एक (तस्वीर में ऊपरी हिस्से) केवल गंदे पुराने एमटी 4 एमएसीडी है, सही हिस्टोग्राम नहीं। मैं एक सच्चे एमएसीडी हिस्टोग्राम संकेतक की तलाश में हूं जहां बढ़ते मूल्य एक रंग होते हैं और गिरते हुए मूल्य एक और होते हैं, न कि शून्य को उद्धृत करना हरा, नीचे, लाल रंग का है। बीमार एक चाँद पाई और आरसी कोला को किसी को भी दे जो मेरी मदद कर सकते हैं LOL Google quotforex - संकेतक MACDquot और पहला लिंक आपको वहां ले जाएगा।

No comments:

Post a Comment