Friday 1 December 2017

बैंक ऑफ अमेरिका फॉरेक्स


बैंक ऑफ अमरीका। दिसम्बर 2007 में शामिल हुए स्थिति: अभिजात वर्ग Scalper 339 पदों अगर मैं सीधे बैंक ऑफ अमेरिका के माध्यम से सीधे व्यापार कर सकता हूं तो मैं उत्सुक हूं कि जैसे ही सिटी ग्रुप की सीटीएफएक्स समर्थक हैं, जैसे बीओए इस तरह कुछ भी पेश करता है। मैंने देखा है लेकिन कुछ भी नहीं मिल सकता है यह फोर्टिस के समान होगा। किसी के पास कोई इनपुट है या इस बारे में कुछ भी पता है कि कल कल कुछ फ़ोन कॉल करने जा रहा है और अगर मुझे अधिक जानकारी मिल जाए तो मुझे यहां कोई जानकारी नहीं मिल रही है। धन्यवाद। अक्टूबर 2007 में शामिल हुए स्थिति: 576 सदस्य सदस्य बीओए में एक खुदरा मंच नहीं है उनके पास एक संस्थागत मंच और तरलता फ़ीड है। वे कई एफसीएम, क्यूरेंक्स, ब्लूमबर्ग, फॉक्सल, आरटीएफएक्स, हॉटस्पॉट, लावा और अन्य के माध्यम से खुदरा ग्राहकों को तरलता दे रहे हैं। हालांकि, आप बीओए में नहीं जा सकते हैं और कुछ मिया बिना सीधे व्यापार कर सकते हैं। आप सीधे उनके साथ व्यापार करके कोई वास्तविक लाभ नहीं ले लेंगे, जब तक आप उनसे कम से कम 20 एम की तरह नहीं डालते क्योंकि आप अपने सर्वश्रेष्ठ स्प्रेड नहीं पाएंगे क्योंकि आप उनकी आँखों में बहुत छोटी हो जाएगी। यदि आप विकल्प, स्वैप, आगे और कुछ अन्य डेरिवेटिव में शामिल होना चाहते हैं तो उनके साथ चलना समझदारी होगी लेकिन फिर भी 2-5 एम कम से कम वे विचार करेंगे। डीबीएफएक्स और सीटीप्रो ख़राब उत्पादों को खुदरा ग्राहक पर कब्जा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है लेकिन वे नए या बेहतर कुछ भी नहीं पेश करते हैं और ईमानदार होने के लिए मैं नहीं सोचता कि फोर्टिस के पास सीधे खुदरा ग्राहक के लिए कुछ भी है, लेकिन आप अपनी तरलता करनेंक्स, ब्लूमबर्ग, एफएक्सल, 360, आरटीएफएक्स और अन्य के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं। उम्मीद है की यह मदद करेगा। इसके अलावा, आप कुछ कॉल कर सकते हैं शायद कुछ चीजें बदल गई हैं। मैं उत्सुक हूं कि अगर कोई बैंक ऑफ अमेरिका के माध्यम से सीधे व्यापार कर सकता है क्योंकि वे एक करीरेनक्स प्राइम ब्रोकर हैं, जैसे कि सिटीग्रुप के सीटीफ़िक्स समर्थक बीओए इस तरह से कुछ भी पेश करते हैं मैंने देखा है लेकिन कुछ भी नहीं मिल सकता है यह फोर्टिस के समान होगा। किसी के पास कोई इनपुट है या इस बारे में कुछ भी पता है कि कल कल कुछ फ़ोन कॉल करने जा रहा है और अगर मुझे अधिक जानकारी मिल जाए तो मुझे यहां कोई जानकारी नहीं मिल रही है। धन्यवाद। दिलचस्प। मुझे पता लगाने दो, जो तुमने पाया है। मेरे पास उनके साथ एक खाता है। मुद्रा कैलक्यूलेटर: विदेशी मुद्रा विज्ञापन प्रथाओं के आदेश के लिए दरें हम आपको उन उत्पादों और सेवाओं के बारे में जानकारी प्रदान करने का प्रयास करते हैं जो आपको रोचक और उपयोगी पा सकते हैं। रिश्ते आधारित विज्ञापन और ऑनलाइन व्यवहार विज्ञापन हमें ऐसा करने में मदद करते हैं। यह कैसे काम करता है: हम आपकी ऑनलाइन गतिविधियों के बारे में जानकारी एकत्र करते हैं, जैसे हमारी साइट्स पर आपके द्वारा किए जाने वाली खोजों और आपके द्वारा देखी जाने वाली पेज यह जानकारी हमारी साइट्स और ऑफलाइन (उदाहरण के लिए, फोन, ईमेल और सीधे मेल द्वारा) विज्ञापन देने के लिए उपयोग की जा सकती है, जो आपके पास विशिष्ट रुचियों को पूरा करने के लिए अनुकूलित किया जा सकता है अगर आप चाहें तो हम इस जानकारी का उपयोग नहीं करते हैं, तो आप ऑनलाइन व्यवहार संबंधी विज्ञापन चुन सकते हैं यदि आप ऑप्ट आउट करते हैं, तो आप सामान्य विज्ञापन भी प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, वित्तीय सलाहकार क्लाइंट प्रबंधक खाते के समझौते के अनुसार उत्पाद और सेवा जानकारी प्रदान करने के लिए ऑनलाइन एकत्र की गई जानकारी का उपयोग करना जारी रख सकते हैं। साथ ही, यदि आप ऑनलाइन व्यवहार विज्ञापन से ऑप्ट आउट करते हैं, तो आप अपने खाते में साइन इन करते समय भी विज्ञापन देख सकते हैं, उदाहरण के लिए ऑनलाइन बैंकिंग या मैयरीरिल द्वारा ये विज्ञापन हमारे साथ आपके विशिष्ट खाता संबंधों पर आधारित हैं रिलेशन-आधारित विज्ञापन, ऑनलाइन व्यवहार संबंधी विज्ञापन और हमारी गोपनीयता प्रथाओं के बारे में अधिक जानने के लिए, कृपया बैंक ऑफ अमेरिका ऑनलाइन गोपनीयता नोटिस और हमारे ऑनलाइन गोपनीयता पूछे जाने वाले प्रश्नों की समीक्षा करें। बैंक ऑफ अमेरिका, एनए सदस्य एफडीआईसी बराबर आवास ऋणदाता प्रति 2017 बैंक ऑफ अमेरिका निगम सर्वाधिकार सुरक्षित।

No comments:

Post a Comment