Friday 1 December 2017

Forexa


ऑनलाइन विदेशी मुद्रा और सीएफडी व्यापार जोखिम चेतावनी: फॉरवर्ड रेट एग्रीमेंट्स, ऑप्शंस और सीएफडी (ओटीसी ट्रेडिंग) लीवरेज किए गए उत्पादों हैं जो आपके निवेश पूंजी तक नुकसान का एक बड़ा खतरा लेते हैं और सभी के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं। कृपया यह सुनिश्चित कर लें कि आप पूरी तरह से जोखिमों को समझते हैं और धन का निवेश नहीं करते हैं जो आप खो सकते हैं। कृपया हमारा पूरा जोखिम अस्वीकरण देखें आसान विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग लिमिटेड (साइसेक ndash लाइसेंस नंबर 07907)। आसान मार्केट आसान विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग लिमिटेड का एक व्यापारिक नाम है, पंजीकरण संख्या: हे 2039 9 7। इस वेबसाइट को आसान विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग लिमिटेड द्वारा संचालित किया जाता है। अपने अनुभव को बढ़ाने के लिए आप उन कुकीजों के उपयोग के लिए सहमत हैं जो आसान विपणन का उपयोग कर रहे हैं। प्रतिबंधित क्षेत्र: कंपनियों का समूह आसान विपणन समूह विशिष्ट क्षेत्रों, जैसे अमेरिका, अमेरिका, इज़राइल, ईरान, सीरिया, अफगानिस्तान, म्यांमार, उत्तर कोरिया, सोमालिया, इराक, सूडान, ब्रिटिश कोलंबिया, ओन्टेरियो और मैनिटोबा के नागरिकों के लिए सेवाएं प्रदान नहीं करता है। । वर्तमान रुझान: अपट्रेन्ड तब प्रबल हो गया, किनारे की चालें अनुशंसित स्थिति: बेचें टिप्पणी: ट्रम्प हिलेरी क्लिंटन के खिलाफ लंबे मैराथन के बाद अगले 4 वर्षों के लिए संयुक्त राज्यों के अध्यक्ष हैं। चुनाव के दिन, यह विशेष रूप से जापानी येन के सामने डालर के लिए नाटकीय कदम था। घोषणा के एक दिन बाद जोड़ी 101.18 से 105.88 तक पहुंच गई। ईमानदारी से, ऐसा मजबूत कदम देखने की उम्मीद नहीं थी यह 109.80 के आसपास उच्च प्रतिरोध की जांच करने के लिए दरवाजा खोल रहा है। हमारी सिफारिश अगले सप्ताह को नियंत्रित कर सकती है, यह अगले सप्ताह नियंत्रित हो सकती है। यह पोस्ट ट्रेडिंग सप्ताह के दौरान वैध है: 13 -18 नवंबर, 2018 वर्तमान रुझान: किनारे के भीतर किनारे चलता है अनुशंसित स्थिति: बेचें टिप्पणी: USDJPY पिछले सप्ताह के समान है , सीमा के ऊपरी हिस्से में धीमे चालें हमें बताती हैं कि एक तेजी से कदम उच्च स्थानांतरित करने के लिए समर्थन बनाने की कोशिश कर रहा है। जापान के बैंक या अमेरिका की फेडरल रिजर्व से किसी भी वास्तविक कार्रवाई के बिना, मैं इस जोड़ी को नहीं खरीदूंगा, कम से कम जब तक अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव हमें अगले अमेरिकी राष्ट्रपति के नाम नहीं दे रहा है अपने पदों को देखें, यह जोड़ी अगले सप्ताह में खतरनाक वर्गीकृत है यह पोस्ट ट्रेडिंग सप्ताह के दौरान वैध है: 24-28 अक्टूबर, 2018 वर्तमान रुझान: अनिश्चित अनुशंसित स्थिति: बेचें टिप्पणी: मुझे ऊपर या लाल के नीचे किसी भी वास्तविक कदम की उम्मीद नहीं है USDJPY चार्ट में उल्लिखित लाइनें यह पोस्ट ट्रेडिंग सप्ताह के दौरान वैध है: 17 -21 अक्टूबर, 2018 I8217ve आप सभी को याद किया और Forexa. me खो दिया है। ईमानदारी से, मैं इस लंबे डाउनटाइम के लिए माफी चाहता हूं। मैं उस व्यस्त व्यस्त विदेशी मुद्रा लेखक होने का मतलब नहीं था, लेकिन जीवन इतना कठिन था और आप सभी जानते थे Forexa मेरे जीवन व्यय के लिए भुगतान नहीं कर रहा है और जब तक यह लाभदायक नहीं है, मेरी प्राथमिकताओं में नाटकीय रूप से कोई समय नहीं बदल दिया गया है। हालांकि, इस लंबे समय के बाद, मैं अपनी प्राथमिकताओं को पुन: व्यवस्थित करने में सक्षम था और शुभकामना के लिए, विदेशी मुद्रा मेरे साप्ताहिक कार्यों में से एक हो जाता है I8217ve मेरे स्वयं के लिए सूचीबद्ध है I8217ve एक बहुत लंबे समय से देरी है, मैं वापस अपने पसंदीदा जोड़े का विश्लेषण करने के लिए, मेरे पसंदीदा दलालों पर कुछ समीक्षा लिखने के लिए और संकेत है कि मैं कुछ महीनों पहले लागू करने के उद्देश्य का परिचय मिल जाएगा। (अधिकरेप) मुझे पिछले महीने एक भारी काम का बोझ था, जिसने मुझे बाजार में चलने वाले 8217 के साथ अद्यतन रखने से रोक दिया। व्यक्तिगत रूप से, मैं बेहतर 8211 को बेहतर 8211 विश्लेषण देने में अधिक ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं, जबकि पुराने विश्लेषणों से हर दिन मुझे लिखने और संपादित करने में बहुत अधिक समय लगता है, मैं 2-3 साप्ताहिक विश्लेषण (पद) लिखने के लिए आगे बढ़ रहा हूं जो मैं विश्लेषण कर रहा हूं प्रति सप्ताह। मैं एक व्यक्ति के रूप में जो कि 8217 के लिए दैनिक कवरेज बनाए रखने में असमर्थ हूं, विशेषकर कि फ़ॉरेक्सिया.मे मेरा अकेला कार्यभार नहीं है। (और अधिक) पोस्ट नेविगेशन

No comments:

Post a Comment