Friday 1 December 2017

ट्रेडिंग फ़ॉरेक्स के साथ ट्रेडिंग फ़ॉरेक्स


ट्रेडिंग फॉरेक्स के लिए ट्रेडस्टेशन परंपरावाद के लिए एक विकल्प है। इसे मल्टीचार्ट्स मल्टीचार्ट्स कहा जाता है मैं चार्टिंग के लिए हर रोज इस सॉफ़्टवेयर का उपयोग कर रहा हूं और टीएस से इसकी दयनीयता। इसकी आसान भाषा 99.99 टीएस के साथ आसान भाषा है। समर्थित विदेशी मुद्रा दलालों एमबीटी, एफएक्ससीएम, इंटरैक्टिव ब्रोकर्स और डुकास्काफी (फिक्स एपीआई के माध्यम से) हैं। टीएस से कुछ फायदे हैं, उदा। यह अनुकूलन के लिए मल्टीकोर और हाइपरथ्रेडिंग का उपयोग करता है (यह मूल रूप से एल्गो ट्रेडर्स के लिए एक मंच होना था)। टीएस पर इसके कुछ नुकसान भी हैं: मैनुअल नहीं उस पोस्ट के लिए धन्यवाद मैं इस समय निंजा व्यापारी का उपयोग करता हूं, लेकिन मैं उनके साथ कभी भी 100 खुश नहीं हूं, मैं मुफ्त संस्करण का उपयोग करने के बारे में ज्यादा शिकायत नहीं कर सकता। मैं विकल्प देख रहा हूं मैं एक नजर रखूंगा कि जीवन भर लागत के मामले में सबसे अच्छा विकल्प है I वहाँ एक और एक है, एक नजर के लायक amibroker है अगर आप मल्टीचैर्ट्स चलाते हैं, तो विदेशी मुद्रा दलाल क्या आप आदेश लगाने के लिए उपयोग करते हैं I अधिक रुचि के रूप में यह विदेशी मुद्रा हाजिर करने के लिए लागू होता है ट्रेडस्टेशन सॉफ्टवेयर और ब्रोकर चार्टिंग दोनों हैं (हालांकि विदेशी मुद्रा इक्विटी या वायदा से एक अलग खाता संख्या है), और मैं ओकोओएसओ सशर्त आदेश सीधे खाते से चला सकता हूं। मैं चार्टिंग के लिए अब मल्टीकार्ट चलाऊँ न। मैंने उन्हें ओईसी एपीआई (ओपन सीरी) के साथ परीक्षण करने में मदद की वह लगभग 3 या 4 साल पहले था। पिछली बार मैंने इसे व्यापार के लिए इस्तेमाल किया था मैंने एक साल पहले मंच पर फिर से देखा था क्योंकि मैं विदेशी मुद्रा के लिए एमबीटी या ओईसी पर विचार कर रहा था, और एक साथ वायदा देख सकता था। लेकिन ओईसी को एक अलग विदेशी मुद्रा खाता की आवश्यकता है। और वे लाभ के माध्यम से स्पष्ट करते हैं। शायद यह बदल गया है, लेकिन लगभग 6 महीने पहले, यह अभी भी लाभ था। यह दलाल एपीआई पर निर्भर करता है आमतौर पर, मालिकाना प्लेटफार्म पर जो भी अनुमति है, उसे एपीआई के माध्यम से अनुमति दी जानी चाहिए। और एपीआई आमतौर पर अधिक विकल्प की अनुमति देता है। एमबीटी और ओईसी जैसे दलाल, जो कि पहले से ही एक वायदा पृष्ठभूमि हैं, आमतौर पर ओकोओसोओ मार्केट बंद हो जाएगा, और अन्य अधिक सुविख्यात उद्धरण, फिर सीमित राशि मार्केट ऑर्डर। यदि ब्रोकर इन मूल रूप से समर्थन नहीं करता है, तो एमसी इन आदेशों का अनुकरण कर सकता है। वैकल्पिक रूप से, आप विशेषज्ञ सलाहकार स्वचालन स्क्रिप्ट में इन आदेशों का अनुकरण कर सकते हैं। एमटी 4 में चार्ट की कार्यक्षमता पर कोई व्यापार नहीं है, लेकिन एक ऐसी कंपनी है जो क्रमादेशित स्क्रिप्ट्स को एक-क्लिक ऑर्डर प्लेसमेंट, स्वचालित टीपीएसएल, ओसीओ आदि की अनुमति देती है। यद्यपि ओसीओ के आदेश को मूल रूप से लगाने की क्षमता है ब्रोकर एपीआई, इन ऑर्डर को क्लाइंट साइड पर ही रखने के लिए कारण हैं मैंने अपने चार्टिंग पैकेज के रूप में एमसी के जरिए विदेशी मुद्रा का कारोबार नहीं किया है। एमएम 4 के माध्यम से स्वचालित करने पर ध्यान केंद्रित किया, और फिर मैं बाद की तारीख में एमसी के लिए रणनीतियों को बंद कर सकता हूं। शून्य अंतराल के साथ स्वचालित रूप से उपाय करें ऊपर दिए गए कई पदों के उद्धरण वाले ट्रेडस्टेशन दस्तावेज़ कहते हैं: और यह कोई कमीशन के साथ 10K ऊपर की ओर (यानी एक छोटा समकक्ष) से ​​अजीब-बहुत व्यापार की अनुमति देने जा रहा है (यानी वे इसे फैलाने से बनाते हैं, मुझे लगता है कि ज्यादातर अन्य खुदरा स्पॉट एफएक्स खातों की तरह)। ऐसा लगता है जैसे टीएस खुद को अपने खुद के बाज़ार बनाने के लिए स्थापित करने के लिए लाभ कैपिटल पर निर्भर नहीं हैं - किसी को भी पता है कि क्या हो रहा है, और आपकी राय क्या है मैक्स उस क्लाइंट संदेश में स्पष्ट रूप से समझाया उस लिंक को फिर से पढ़ें। ट्रेडिंग फॉरेक्स के लिए रेलवेस्टेशन अगस्त 2018 में शामिल हो गया स्थिति: सदस्य 6 डाक व्यापारस्थान 9 में किसी प्रकार की टिक, मिनट, दिन, सप्ताह और महीनों की क्षमता है। उनके पास दूसरे आधारित चार्ट नहीं है जब मैं नेओटिकर और ईसाइनल के साथ कारोबार किया जो उपलब्ध था। ऐतिहासिक डेटा के लिए, मुझे लगता है कि यह आपके प्रयासों पर निर्भर करता है। ऐसा लगता है कि मेरा टिकटिक चार्ट 6 महीने वापस जा सकते हैं। यदि आप बहुत छोटी टिकरफ़्रेम (21 टिक की तरह) का अनुरोध करते हैं और समय से काफी समय तक वापस जाते हैं, चार्ट खाली हो जाएंगे, और यदि आपके पास पर्याप्त मेमोरी नहीं है तो पर्याप्त टिक के साथ एक चार्ट दिखाई नहीं देगा उदाहरण के लिए, मैंने ES मिनी सूचकांक अनुबंध पर 1 टिक चार्ट का अनुरोध करने का प्रयास किया। उस डेटा के लगभग पांच दिनों के बाद मेरा चार्ट पॉप्युलेट नहीं होगा - केवल बहुत अधिक डेटा था और मेरा पीसी अभिभूत था। मिनटों के साथ, आप काफी कुछ कर सकते हैं। मुझे दैनिक सलाखों के ऊपर 1440 मिनट का चार्ट पसंद है I यह एक मुद्दा पर काबू पा सकता है जो मैं एमटी 4 (हालांकि शायद एक समाधान है) के साथ समझ नहीं पाया, एक दिन के रूप में रविवार को गिनने के बारे में। वास्तव में एक सच्चा विदेशी मुद्रा सप्ताह पांच है - 24 घंटे की अवधि प्रत्येक 1440 मिनट से बना है मेरी ट्रेडिंग रणनीति के भाग के रूप में मैं 30 बार एसएमए को अपने व्यापारिक रणनीति के हिस्से के रूप में उपयोग करूँगा, और एमटी 4 पर आपको अतिरिक्त बार मिलेंगे ट्रेडस्टेशन के साथ आप जल्दी से परिभाषित कर सकते हैं कि सत्र क्या है और कॉन्फ़िगर करें कि दिन क्या है। Ive ने 1440 मिनट के चार्ट को दो साल तक वापस करने में सक्षम बनाया। हालांकि, दैनिक सलाखों के साथ कई वर्षों से वापस जाना है। मेरे लिए, मैं ट्रेडस्टेशन के साथ कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं है, और वास्तव में 2004 के बाद से उनके साथ व्यापार किया गया है और उनके साथ काम किया है। उन्होंने मुझे काफी नाखुश करने के लिए कई चीजें पूरी की हैं, लेकिन इस बार उन्हें यह सही मिला। यह अब तक का सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार मंच ब्रोकर Ive अब तक इस्तेमाल किया के बारे में खड़ा है। Ive आईबीएफएक्स, ओंडा के साथ एमटी 4 का इस्तेमाल किया। लाभ, एफएक्सडीडी, जीएफटी और एमबीटीट्रैडिंग का उल्लेख नहीं करना है। निकटतम IVE ईसीएन व्यापार करने के लिए गया था PFGBest और eSignal के साथ था वहां, मैं न्यूरोशेल के साथ AUDUSD का ऑटोोट्रिंग कर रहा था कमीशन का भुगतान करना था, लेकिन अच्छा भर गया। मैं वास्तव में एफएक्सडीडी के लिए बीटा टेस्ट ट्रेडर पर था जब उन्होंने एमटी 3 से एमटी 4 तक स्विच किया था। Im एक व्यापारी थोड़ी देर के लिए आसपास किया गया है, अभी तक अब तक योगदान करने की आवश्यकता महसूस कभी नहीं। मई 2009 में शामिल हुए स्थिति: यह व्यक्ति एक नौसिखिया है 830 डाक TradeStation 9 में किसी भी प्रकार की टिक, मिनट, दिन, सप्ताह, और महीनों की क्षमता है। उनके पास दूसरे आधारित चार्ट नहीं है जब मैं नेओटिकर और ईसाइनल के साथ कारोबार किया जो उपलब्ध था। ऐतिहासिक डेटा के लिए, मुझे लगता है कि यह आपके प्रयासों पर निर्भर करता है। ऐसा लगता है कि मेरा टिकटिक चार्ट 6 महीने वापस जा सकते हैं। यदि आप बहुत छोटी टिकरफ़्रेम (21 टिक की तरह) का अनुरोध करते हैं और समय से काफी समय तक वापस जाते हैं, चार्ट खाली हो जाएंगे, और यदि आपके पास पर्याप्त मेमोरी नहीं है तो पर्याप्त टिक के साथ एक चार्ट दिखाई नहीं देगा उदाहरण के लिए, मैंने 1 टिक चार्ट का अनुरोध करने की कोशिश की। उस मित्र को लिखने के लिए समय लेने के लिए धन्यवाद, चीयर्स सभी विशेषताओं की तरह मैं क्या देख रहा हूं, लेकिन मैं एक महीने या उससे अधिक समय में छोटे से बहुत सारे ब्रोकर के साथ ब्रोकर को देखने के लिए शुरू में 1k से कम करना पसंद करता हूं। कोई लाइव खाता खोलने से पहले मंच को देखने का कोई तरीका नहीं है I वहां न सोचें कि उनका परीक्षण है, लेकिन आप उनसे इसके बारे में पूछ सकते हैं। हां, उन्हें खाते खोलने के लिए 2K की आवश्यकता होती है आप हमेशा खाता खोल सकते हैं और यदि आप इसे पसंद नहीं करते हैं, तो उन्हें अपना पैसा वापस भेज दें। मुझे यकीन है कि वे ऐसा नहीं करेंगे, लेकिन अगर वे परीक्षण नहीं करते हैं, तो आपके पास अन्य विकल्प क्या हैं विदेशी मुद्रा के साथ, उनके पास निष्क्रियता शुल्क, प्लेटफ़ॉर्म फीस, डाटा फीस आदि नहीं हैं। घर के अपने वायदा बाजों से बहुत अलग है, जहां वे सभी प्रकार के सामानों के लिए आप निकलते हैं। ठीक है कि मैंने उनसे 60 दिन की नि: शुल्क सदस्यता के भाग के रूप में एक परीक्षण कैसे प्राप्त किया, अगर आप उस समय में इसे रद्द न करें तो अगले महीने आपको बिल भेजा जाएगा। वेबसाइट थोड़ा सा देखती है लेकिन यह वास्तव में सिर्फ कदम और परंपराओं की वेबसाइट के लिए एक कड़ी है अगर मुझे मंच पसंद है तो मैं शायद आपकी सलाह लेता हूं और उनके साथ 2 कश्मीर जमा करता हूं, पानी की जांच करने और निर्णय लेने के लिए एक महीने के लिए छोटे पदों के साथ व्यापार करता हूं। चीयर्स के साथी, व्यापार में अच्छी तरह से वे वेबसाइट पर अच्छे ट्यूटोरियल वीडियो हैं जो प्लेटफ़ॉर्म सुविधाओं और बदलाव को समझाएंगे। आप वेबसाइट ट्यूटोरियल पर और अधिक सीखेंगे। ट्रेडस्टेशन प्लेटफ़ॉर्म सहायता के लिए प्लेटफ़ॉर्म HELP मेनू भी। मेरे गड़बड़ EURUSD ट्रेडों (एसएनबी बकवास के लिए धन्यवाद) ऑटो-मार्कर सुविधा व्यापार प्रविष्टियों को ट्रैक करने और समीक्षा करने के लिए उपयोगी है। अछा लगता है। यह एक साफ थोड़ा मंच है, चार्ट स्क्रीन FXCMs रणनीति व्यापारी की तरह बहुत लग रहा है जो मेरे लिए काम करता है Ive ट्यूटोरियल और मदद फ़ाइल के माध्यम से देखा है, लेकिन इस बारे में कुछ भी नहीं है कि क्या चार्ट पर किसी और को ज़ूम आउट करना संभव है .. मैंने फ़ोरम पर एक प्रश्न पोस्ट किया, उम्मीद है कि कोई जवाब देगा यह मेरे लिए इसे तोड़ सकता है क्योंकि मुझे अपने टिक चार्ट के भीतर व्यापक दृश्य देखने में सक्षम होना चाहिए। यहां तक ​​कि मेरे लिए परंपरावाद मेरे लिए बहुत ही ज़रूरी है, और फिर मैं चाहता हूं कि यदि ज़्यादा ज़ूम इन करने के लिए स्ट्रैटेजी ट्रेडर ज़्यादा ज़्यादा ज़ूम हो जाए मुझे यकीन है कि मुझे कुछ याद रखना चाहिए लेकिन घटाएं बार रिक्तियाँ बटन धूसर हो जाता है, यह सुझाव देता है कि मैं आगे नहीं जा सकता। अटैचमेंट इमेजिस (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) स्टेटस: सदस्य 695 पोस्ट सिंगापुर में रहने वाले ग्राहकों के लिए, आप में से कोई भी सिंगल एक्सस्ट्रीम फाइबर ऑप्टिक 100200 एमबीपीएस पर स्विच करता है, मैं समझता हूं कि डॉट्ससाइको डाटा सर्वर के लिए कितना गति 1525 एमबीपीएस पर है पुरानी एडीएसएल ब्रॉडबैंड कनेक्शन की तुलना में फाइबर ऑप्टिक पर ट्रेडस्टेशन के उपयोग में अभी भी उल्लेखनीय सुधार पुराने एडीएसएल 10 एमबीपीएस के लिए चित्र नीचे, डलासशिकागो की गति केवल 3.66 एमबीपीएस पर आ गई है। यह सोचकर कि अगर फाइबर ऑप्टिक गति, उद्धरण चिह्नों के लिए बेहतर है। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मैंने खाता रूपों को दायर किया है क्योंकि मुझे सिर्फ एफएक्सऑन द्वारा अधिसूचित किया गया था, वे अब यू.एस. के ग्राहकों को अनुमति नहीं देंगे। एक परिचित टीएस का उपयोग करता है और उन्हें वास्तव में उच्च अंक देता है इसलिए मैं इसे टीएस प्लेटफॉर्म पर जाने के अवसर के रूप में उपयोग करूँगा। बीमार सिर्फ एक एमटी 4 डेमो या मिनिमिक्र खाते को कहीं न कहीं रखें संभवतः टीए के लिए आईबीएफएक्स या एमबीटी लेकिन टीएस पर ट्रेडों में प्रवेश करें आपके लिए उपयोगकर्ता के कुछ प्रश्न यहाँ हैं .. के रूप में न्यूनतम खाता धन 2k है मुझे लगता होगा कि वे कम से कम minis होगा क्या आप मिनी लॉट यहां व्यापार कर सकते हैं क्या आप वास्तव में एक ही प्लेटफॉर्म से अन्य कक्षाएं व्यापार कर सकते हैं या यह कई प्रतिष्ठानों को लेता है यदि आप फ्यूचर्स व्यापार करते हैं और विदेशी मुद्रा मैं टीएस के लिए उत्सुक हूं। अनुलेख मैं टीएस फोरम पर पढ़ा होता, लेकिन मैं इसे एक्सेस करने का कोई तरीका नहीं देख सकता (फिर भी)। एक लोकतंत्र में, दो भेड़िये और एक भेड़ रात के खाने के लिए क्या तय करती है वैसे भी और सिर्फ मदद करने के लिए: आप मिनी लॉट (1 000 इकाइयों) को व्यापार कर सकते हैं। कोई माइक्रो लॉट उपलब्ध नहीं है ट्रेडस्टेशन प्लेटफॉर्म आपको एक ही मंच पर सभी तीन परिसंपत्ति वर्गों को व्यापार करने की अनुमति देता है। हालांकि, प्रत्येक खाते को अलग से वित्त पोषित किया जाएगा। आप एक ड्रॉप डाउन मेनू के साथ आसानी से एक खाता नंबर से दूसरे में बदल सकते हैं। हालांकि ध्यान रखें: प्रत्येक परिसंपत्ति वर्ग के लिए विभिन्न पूंजी आवश्यकताओं और रखरखाव के मार्जिन की आवश्यकता होती है। केवल ट्रेडस्टेशन ग्राहक ही ट्रेडस्टेशन फ़ोरम तक पहुंच सकते हैं। निजी नोट पर: आप अपने दोस्त को धन्यवाद कर सकते हैं यह केवल आपके दोस्त नहीं है जो ट्रेडस्टेशन सिक्योरिटीज के साथ ट्रेड करता है कुछ हेवीवेट (फ़्यूचर्स) ट्रेडर्स ट्रेडस्टेशन सिक्योरिटीज के साथ व्यापार भी करते हैं (जिनमें से अधिकांश आप ने वैसे भी सुना है)। मैं मानता हूं कि आप एक अमेरिकी नागरिक हैं इसलिए मेरी पेशकश की सहायता अर्थात् हम (डेल्टास्टॉक और डीएफ बाजार) अमेरिकी नागरिकों को स्वीकार करने में असमर्थ हैं क्योंकि आप जानते हैं कि आप क्या जानते हैं और कौन जानता है जबरदस्त हंसी। मैं सुझाव देता हूं कि आप ट्रेडस्टेशन सिक्योरिटीज में श्री ब्रूस ब्रोटीन से संपर्क करें। नरक अच्छी तरह से ध्यान रखता है (और मुझे भरोसा है कि मुझे मेरे और मेरे व्यर्थ और कई सवालों से निपटने के बाद अय्यूब का धैर्य मिला)। जबरदस्त हंसी। उनका डायरेक्ट नंबर (888) 471-9432 है। उनकी स्थानीय संख्या (954) 652-7424 है और उनका फैक्स नंबर (954) 652-5424 है। बस उसके लिए पूछो और नहीं: मैं ट्रेडस्टेशन सिक्योरिटीज़ के लिए काम नहीं करता हूं, मैं उनसे संबद्ध नहीं हूं, और आपको यह जानकारी देने के लिए उनसे कोई पारिश्रमिक या कोई अन्य विशेष उपचार नहीं मिला है, जैसा कि मैंने देखा है कि हम अमेरिकी नागरिकों को इतना स्वीकार नहीं कर सकते हैं बल्कि यू.एस. नागरिक , जो ख़ुशी से, एनएफए और डोड-फ्रैंक के साथ कोई समस्या नहीं है, और वह सहायता करने में असमर्थ थे, अच्छे हाथों में समाप्त होता है। अगर मैं किसी साथी व्यापारी के रूप में आपकी सहायता कर सकता हूं, तो कृपया मुझसे संपर्क करने में संकोच न करें। और अगर आप मन न रखें: ट्रेडस्टेशन (ब्रोकरेट, सर्विस और ट्रेडस्टेशन सिक्योरिटीज़ द ब्रोकर दोनों) के बारे में अपनी भावनाओं पर हम सभी को अपील रखें।

No comments:

Post a Comment