Thursday 28 December 2017

मुद्रा प्रबंधन विदेशी मुद्रा पीडीएफ डाउनलोड


मनी मैनेजमेंट विदेशी मुद्रा पुस्तकें विदेशी मुद्रा व्यापार चार्ट और बुनियादी संकेतकों का विश्लेषण करने के साथ कसकर जुड़े हुए हैं, यह जानने के लिए कि कहां प्रवेश करना है और कहां से बाहर निकलना है, पर्याप्त नहीं है व्यावसायिक व्यापारियों ने अपने जोखिम का प्रबंधन किया है और उचित पैसा प्रबंधन की तकनीकों को सीखने के लिए अपना बहुत समय समर्पित किया है। यहां आप वित्तीय ट्रेडिंग में पैसे प्रबंधन के बारे में कुछ सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ई-पुस्तकों का पता लगा सकते हैं। लगभग सभी विदेशी मुद्रा ई-पुस्तकों। पीडीएफ प्रारूप में हैं। इन ई-पुस्तकों को खोलने के लिए आपको एडोब एक्रोबेट रीडर की ज़रूरत होगी कुछ ई-पुस्तकों (जो कि भाग में हैं) ज़िपी हैं यदि आपको पुस्तकों को डाउनलोड करने में समस्याएं आ रही हैं और आप Google Chrome का उपयोग कर रहे हैं पुस्तक डाउनलोड लिंक को राइट क्लिक करने का प्रयास करें और सहेजें लिंक को चुनें। अगर आप इन ई-पुस्तकों में से किसी एक का कॉपीराइट स्वामी हैं और मुझे उन्हें साझा करना नहीं चाहते हैं, तो कृपया मुझसे संपर्क करें और मैं ख़ुशी से उन्हें निकाल दूंगा। गिबन्स बर्क द्वारा जोखिम नियंत्रण और मनी प्रबंधन 151 मनी प्रबंधन 151 जुआ के गणित से एक अध्याय ट्रेडर्स प्रदर्शन पर स्थिति-आकार के प्रभाव: जोहान गिनीर्ड द्वारा एक प्रायोगिक विश्लेषण 151। बेनेट ए। मैकडॉवेल द्वारा आपके धन प्रबंधन प्रणाली को ठीक-ट्यूनिंग 151 मनी प्रबंधन: डेव लैंड्री द्वारा वित्तीय जोखिम नियंत्रण और कैप्चरिंग 151, वित्तीय व्यापारियों के लिए धन प्रबंधन के लिए एक छोटी लेकिन शैक्षिक मार्गदर्शिका। गंभीर व्यापारियों के लिए मनी मैनेजमेंट रणनीतियाँ 151 दाऊद स्टेनेल की एक पुस्तक जो कि प्रक्रियाओं की व्याख्या करने की कोशिश करती है, जिसके जरिए व्यापारियों को पैसे प्रबंधन रणनीतियों के आधार पर अपने व्यापारिक प्रणालियों के प्रदर्शन को विकसित, मूल्यांकन और सुधार कर सकते हैं। धन प्रबंधन के बारे में सच्चाई 151 फ्यूचर्स पत्रिका से मुर्रे ए। रुगिएरो जूनियर का एक लेख, जोखिम नियंत्रण और धन प्रबंधन के मूल सिद्धांतों के नियमों और फायदे बताता है। मनी मैनेजमेंट एंड रिस्क मैनेजमेंट 151 रयान जोन्स की एक किताब है जो वित्तीय व्यापार के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं से गुजरती है। मनी मैनेजमेंट यहाँ कोड है जो मैं अपने पैसे प्रबंधन के लिए उपयोग करता हूं। - वास्तव में इसे एम. एम. नहीं कहा जाना चाहिए, क्योंकि यह केवल गणना करता है कि कितने सारे मैं खरीद सकता हूं ताकि जब मैं अपना स्टॉप लॉस मारा, तो मेरे खाते का एक निश्चित प्रतिशत ही नुकसान होगा। मुझे लगता है कि यह विदेशी मुद्रा व्यापार के महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक है - क्योंकि यह परिसर में वृद्धि की ओर जाता है। मैंने कई अन्य पैसे प्रबंधन कार्यों को नहीं देखा है - लेकिन धन प्रबंधन पर अन्य लोगों की राय सुनना चाहेंगे। डबल लोटसाइज़ 1 (इंट स्टॉपलोस 1, डबल रिस्क 1, स्ट्रिंग इकलौता 1, स्ट्रिंग स्ट्रोडोरिनि) बहुत से एक रिटर्न देता है जो किसी दिए गए जोखिम स्तर और स्टॉपलॉस के लिए एक निश्चित प्रतीक के लिए खरीद सकता है। एक स्टडी या डेमो अकाउंट के लिए मैक्स 100 लॉट लौटाता है। एक मिनी खाते के लिए अधिकतम 50 लॉट लौटाता है फ़ंक्शन के लिए पीप वैल्यू इंटरबैंकफक्स से आती है एचटीएम 1 स्टॉपलॉस 1 - आपका स्टॉपलॉस I, ई, 10, 20, 30 आदि पीप्स क्या है, यह सुनिश्चित करें कि ट्रेलिंगस्टॉप कम है - स्टॉपलॉस 1 जोखिम 2 कम - आपका कितना खाता मुफ्त मार्जिन है 3 से 0.03 के नुकसान के लिए, 10 3 स्टडोरमिनी के लिए 0.1 - एक मानक या डेमो अकाउंट के लिए स्ट्डी दर्ज करें, जहां न्यूनतम लेनदेन का आकार 100,000 आधार मुद्रा का 1 लाख है या मिनी दर्ज करें - जहां न्यूनतम लेनदेन का आकार 110 वें आकार का है एक मानक लॉट, या 10,000 आधार मुद्रा। 4 प्रतीक 2 ई. आई. के साथ आपका व्यवहार प्रतीक EURUSD फ़ंक्शन आपके खाते का लाभ उठाने को निर्धारित करता है और बहुत सारे की संख्या देता है जिसे आप फिर से खाता खोलने के लिए डबल खाता-लेवल 1 खरीद सकते हैं - इंटरबैंकफ़ेक्स कंट्रोल्युलेटर। एचटीएम से - यह मौजूदा खाते का लाभ उठाना है। यह इंटरफ़ेस या मिनी टोचेक के आधार पर स्वचालित रूप से बदलता है: ईए संलग्न करने से पहले - आपकी प्रतीकों की परिभाषा सही है अगर (प्रतीक 1 EURUSD प्रतीक 1 GBPUSD) और अगर (प्रतीक 1 USDCHF) और अगर (प्रतीक 1 USDJPY) TODO: वास्तव में अगर यह सही प्रतीक नहीं मिल सकता है - ईमानदारी से असफल हो। और वापसी (0) समस्या - बस के साथ व्यापार के सभी प्रतीकों को शामिल करने के लिए विस्तार करें यदि (स्टर्डिमी मिनी) लेनदेन का आकार 110 डिग्री है, तो मानक लॉट के आकार: नुकसान से अधिक नहीं तो AccountFreeMargin का जोखिम - अभी काम नहीं कर रहा है I तस्वीर में निराश (मुझे अधिक विस्तार और उपयोगिता की उम्मीद थी) मनी प्रबंधन या पोजिशन साइज़िंग आपके ट्रेडिंग सिस्टम की उम्मीदों पर निर्भर करती है। सीधे शब्दों में कहें कि आपकी रणनीति में प्रत्येक 1 के लिए 2 के लाभ का वादा किया गया है। मान लें कि चार ट्रेडों में से 3 आमतौर पर 1 और 4 की कमाई 8 को समाप्त होता है (यह एक सरलीकरण है, जो एक अवधारणा को स्पष्ट करता है क्योंकि यह वास्तविकता से अधिक जटिल होगा)। तो चार ट्रेडों में आप प्रत्येक (4 कुल) में 1 जोखिम लेते हैं और अंत में आपके पास 8. पहली नज़र में एक यह कह सकता है कि अगर हम प्रत्येक ट्रेड में 25 इक्विटी जोखिम लेते हैं तो अच्छी तरह से 4 ट्रेडों के बाद 200 इक्विटी के साथ समाप्त होता है दुर्भाग्य से यह नहीं इतना ही आसान। 3 नुकसान होने के बाद यह सुनिश्चित नहीं किया गया कि अगला लाभ है, जो जुआरी के भ्रम के लिए गिरना होगा। प्रत्येक व्यापार में नुकसान का 75 मौके और लाभ के 25 मौके हैं। दो ट्रेडों में एक .75 .75 0.5625 या 56.25 दो घाटे की संभावना और 0.25 0.25 0.0625 या दो लाभों की 6.25 संभावना है, जबकि बाकी 100 है - (56.25 6.25) 37.5 1 लाभ और 1 नुकसान की संभावना। मैं यह कहकर परेशान क्यों करता हूं क्योंकि आप देख सकते हैं कि इसके लगातार लगातार 2 नुकसान हो सकते हैं, जबकि इसकी संभावना (लेकिन अभी भी संभव) में लगातार दो लाभ हैं। चूंकि इसकी यह कहा गया है कि संभावना होने की संभावना के लिए कम से कम 5 होने का मौका होना चाहिए, यह देखते हैं कि इस प्रणाली के लिए लगातार कितने नुकसान होने की संभावना है। 075 से 0.75 गुणा गुणा हमें 0.056 या एक 5.6 होने का मौका देता है जिसका अर्थ है कि यह वास्तविकता में 10 से अधिक हानि होने की अपेक्षा करता है (वास्तव में मुझे आश्चर्य नहीं होगा कि वास्तविकता में अधिकतम लगातार नुकसान दो बार खत्म हो जाएगा)। धन प्रबंधन का उद्देश्य नुकसान को सीमित करने के लिए है कि जब लगातार नुकसान की उच्च संख्या का सामना करने की दुर्भाग्यपूर्ण घटना हम अभी भी व्यापार के लिए पर्याप्त इक्विटी और लाभ का अनुभव करेंगे। ध्यान दें कि अगर हम 20 खो देते हैं, तो शेष 80 को पुनर्प्राप्त करने के लिए 25 हासिल करने की आवश्यकता होगी (20 नुकसान हमारे शेष 80 इक्विटी के 25 के बराबर है)। यदि हम 50 खो गए हैं, तो शेष 50 इक्विटी को ठीक करने के लिए 100 लाभ होने की आवश्यकता होगी, जो करना मुश्किल है। यह वह जगह है जहां जोखिम की वरीयता तस्वीर में आती है, कहते हैं कि केवल 25 को खोने के लिए आरामदायक थे, शेष 75 को मूल इक्विटी में पुनर्प्राप्त करने के लिए 33 लाभ की आवश्यकता होगी, मेरी राय में कुछ हासिल करने योग्य उद्देश्य। तो यह सुनिश्चित करने के लिए कि 15 लगातार नुकसान संभव होने की उम्मीद है, और हमें उन 15 घाटे की आवश्यकता होगी, जो कि केवल 25 इक्विटी, 25 15 1.67 इसलिए जब भी हम व्यापार करते हैं हम केवल 1.67 इक्विटी को सुनिश्चित करने के लिए ही बदलेगा कि हम इक्विटी में केवल 25 नुकसान पायेंगे। इसका मतलब यह है कि जब प्रत्येक व्यापार में 5 का कहना है, तब से हमें कम लाभ हो सकता है, लेकिन हम भी उड़ाने की काफी कम संभावनाएं हैं। आपका गणना कितना सही है, इस पर निर्भर करता है कि आप लाभ या हानि का मौका कैसे निर्धारित करते हैं। यदि आप विवेक से व्यापार करते हैं तो आपको प्रत्येक व्यापार को रिकॉर्ड करने की आवश्यकता होगी और प्रत्येक ट्रेडों की उम्मीद के बारे में कुछ हद तक निश्चित होने से पहले संभवतः ट्रेडों का एक वर्ष होना चाहिए। सिस्टम ट्रेडिंग के साथ, बैकटेस्टिंग एक विचार प्रदान करेगा (बशर्ते आप सटीक ऐतिहासिक डेटा का उपयोग करें) और यह सबसे अच्छा होगा कि आप भी आगे भी परीक्षण कर रहे हैं। मैंने इसे पोस्ट करने का निर्णय लिया क्योंकि धन प्रबंधन अलग-अलग चीजों से उलझन में है और क्योंकि अधिकतर चर्चाएं इस बारे में ही हैं या यह संकेतक जो महान लाभ का वादा करता है सच्चाई यह है कि आप अपने सिस्टम में एक संकेतक की प्रत्याशा को तब तक नहीं जानते हैं जब तक आप इसे माप नहीं लेते हैं, और ऐसा करने में विफल रहने से आप ट्रेडों को खोने में बहुत ज्यादा जगह ले सकते हैं और लाभ का अनुभव करने से पहले आपको अंत तक उड़ना पड़ेगा। एक अनुपात फॉर्मूला के माध्यम से मनी प्रबंधन हालांकि मैं अभी तक व्यापार शुरू करने की शुरुआत कर रहा हूं, Ive विदेशी मुद्रा व्यापार के विभिन्न क्षेत्रों की जांच कर रहा है और मनी मैनेजमेंट बहुत दिलचस्प है। मुझे यकीन है कि आपने मानक सलाह दी है कि आप किसी भी एक व्यापार पर अपने कुल धन के 2 से अधिक जुआ न करें। मुझे यह स्वीकार करना होगा कि इसे लेने के लिए कार्रवाई का एक बहुत ही विवेकपूर्ण पाठ्यक्रम लगता है, लेकिन क्या यह आपके खाते को बढ़ने का सबसे अच्छा गणितीय तरीका है, जो एक काल्पनिक परिदृश्य पेश करने जा रहा है और सभी को इसमें शामिल होने के लिए आमंत्रित करता है। ये प्रारंभिक परिसर हैं: ए) आप एक बहुत ही अनुभवी व्यापारी हैं) औसत से आप अपने 63 व्यापारों को जीतते हैं, 37 सी हारते हैं। आपका फंड 12 रूपये प्रति माह बढ़ रहा है क्योंकि उपरोक्त व्यापारिक अनुभव से जानता है कि वह हर सौ ट्रेडों में से 63 पर हिट होने जा रहा है, और वह औसत के बारे में 12 प्रति माह जा रहा है, वह अपने ट्रेडों को समायोजित करने के लिए किसी निश्चित अनुपात या गणितीय फार्मूला को काम नहीं कर सकता। और यदि हां, तो आप इसे कैसे पहुंचे, और अंतिम प्रतिशत क्या होंगे मेरी आंत की भावना मुझे बताती है कि अंतिम अनुपात 2 से बहुत दूर नहीं है। हालांकि, चूंकि हम में से बहुत से हमारे खातों को परिसर करते हैं, यहां तक ​​कि बंद बहुत छोटा मार्जिन का बड़ा प्रभाव हो सकता है यदि अंतर केवल 5 था, तो यह एक साल के समय में अविश्वसनीय प्रभाव पड़ेगा। क्या होगा अगर 1 के क्रम में अंतर होता है। आपके ट्रेडों में अतिरिक्त 1 को जोड़ने से आपके कुल मुनाफे की संख्या में 33 की वृद्धि होगी। (सभी चीजों को नुकसान सहित), Ive इस विषय पर पढ़ा है और कुछ फंड मैनेजर्स को खतरे में डालते हैं। 5 प्रति व्यापार अच्छा अन्य 1 के लिए जाते हैं, एक निष्पक्ष संख्या 2 तक रहती है, लेकिन इसका कारण यह है कि किसी दिए गए व्यापारी (विनलोस अनुपात) के प्रदर्शन के साथ-साथ, अपनी स्थापना की मासिक एकत्रित रिटर्न के साथ, एक गणितीय रूप से अनुकूलित स्थिति का आकार बनाने के लिए खुद को उधार देना चाहिए। मैं इस बहस को लेने के लिए सभी को आमंत्रित करता हूं और मैं आपके इनपुट के लिए धन्यवाद करता हूं। मुझे लगता है कि विश्लेषण में शामिल करने के लिए एक महत्वपूर्ण अवधारणा मानक विचलन, या विचरण के विचार है। ज़रूर, आपने अपने 63 व्यापारों को जीत लिया है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने अगले 100 ट्रेडों में से 63 में जीत लेंगे। क्या आपने अपने अगले 100 ट्रेडों में से 50 को खोने की संभावना को अपने इक्विटी में क्या माना होगा यह मानते हुए कि आप हमेशा अपने अगले 100 ट्रेडों में से 63 जीत लेंगे, इससे आपके व्यापार के प्रति जोखिम बढ़ेगा जो वास्तव में क्या होना चाहिए एक इष्टतम परिणाम के लिए) पोकर में, जीतने वाले खिलाड़ी भी अपरिहार्य ड्रॉडाउन से पीड़ित होते हैं। एक विख्यात गणितज्ञ और पोकर समर्थक ने कहा कि इन ड्रॉडाउन से बचने के लिए एक अनिवार्य बैंकरोल के बराबर होगा: जहां एस आपका एक्स-एक्स के मुकाबले आपका मानक विचलन है, और डब्ल्यूआर आपका एक्स दर प्रति हाथ है। यह मान लिया गया कि आपकी बुरी किस्मत आपकी औसत जीत दर से 3 मानक विचलन से अधिक नहीं होगी, जो मुझे लगता है कि उन एक्स हाथों के समय के लगभग 99.7 थे। असल में मैं क्या कर रहा हूं, आपके इष्टतम जोखिम स्तर को निर्धारित करना (ताकि आपके ड्रॉडाउन को अपनी कुल इक्विटी से अधिक नहीं मिलें, पोकर के लिए बैंकोलोल के अनुरूप हो), आपको केवल अपनी जीत की दर जानने की आवश्यकता नहीं है, बल्कि आप जिस विचरण का अनुभव करते हैं । मुझे यकीन नहीं है कि विभिन्न व्यापार प्रणालियों के बीच कितना विचलन भिन्न होता है (हहा)। हो सकता है कि इसका सामान्य रूप से वितरित किया गया हो और हम कुछ आधारभूत औसत की गणना कर सकते हैं जो कि प्रारंभ के रूप में अधिकांश व्यापारिक प्रणालियों के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। उस मानक विचलन को लेते हुए, आप तब कह सकते हैं कि मैं कभी एक्स, वाई का समय (वाई सिद्धांत में 100 नहीं हो सकता है, लेकिन आप 99.7 या 3 मानक विचलन के रूप में एक उचित के रूप में मतलब हो सकता है आंकड़ा)। एक्स वह हो सकता है जिसे आप चाहते थे, सबसे अधिक संभावना है कि आपका खाता इक्विटी शून्य से आपके ट्रेडों को खुले रखने के लिए आवश्यक मार्जिन। अगर मैं समझता हूं कि आपने जो कहा है वह है, अगर आप अपने अगले 100 ट्रेडों में से 50 को खो देते हैं, क्योंकि आपने अपने अगले 100 ट्रेडों में से एक भी 50 को खो दिया है या यदि आपने पंक्ति में 50 ट्रेडों खो दिए हैं तो आपके पास एक विशाल एक्ट उदाहरण के लिए मैं हमेशा 2 रुपये का एसीटी कारोबार करता हूं उदाहरण के लिए यदि मेरे पास 10000 मेरा जोखिम 200 होता है क्योंकि मेरे पास 20 पिप स्टॉप अलसवे हैं, इसलिए 1 पूर्ण लॉटल के बराबर है, अगर मैं अपना इक्विटी जीतता हूं तो 10200 है, इसलिए मेरा जोखिम घोंसला 204 है क्योंकि जब तक मैं ऊपर नहीं मिल पाता हूं, तब तक मैं बहुत अधिक आकार देता हूं, जो अगले जीत होगी, मैं समायोजन करता हूं, मेरा जोखिम और मेरा इनाम हमेशा 2 पर होता है I को व्यापार की विधि है, मुझे बेहतर देने के लिए 60 बहुत सुरक्षित सुरक्षित वापसी के लिए I 63 साल के हाई मनीलाइन पर 6 साल के लिए ट्रेडिंग हो रही थी, आपने मेरे औसत का उपयोग किया था या यह सिक्का बन गया था हाय फिजलेबिक, आपके इनपुट के लिए धन्यवाद दिलचस्प लगता है, लेकिन क्या आपके पास ऐसे फ़ार्मुलों होंगे जो पोकर बीटीडब्ल्यू की तुलना में विदेशी मुद्रा व्यापार पर अधिक करीबी रूप से लागू होते हैं, कैरेट () प्रतीक के लिए क्या खड़ा होता है क्या आपके पास एक बेहतर सूत्र के साथ आने के लिए पर्याप्त जानकारी है I एक अनुभवी विदेशी मुद्रा व्यापारी नहीं है, लेकिन मैं जो कुछ भी जानकारी आपको आवश्यकता हो सकती है उसे पाने के लिए मेरी पूरी कोशिश करेगी लेकिन यह सिर्फ पैसा बनाने के लिए, यह विदेशी मुद्रा व्यापार पर भी लागू होना चाहिए। डब्ल्यूआर आप प्रति 100 ट्रेडों के औसत पिप्स की औसत संख्या हो सकती है, जो आप प्रति 100 ट्रेडों में कमाते पीपियों के लिए मानक विचलन हो सकते हैं यह फॉर्मूला (तब) आपको बताएगा कि आपके आवश्यक बैलेंस 99.7 के समय को तोड़ने के लिए नहीं होना चाहिए। मैं वास्तव में गहराई में इस में और अधिक चला गया था, यह सिर्फ कुछ है जो मैं पिछले कुछ हफ्तों पर विचार कर रहा है। देखें कि मैं पोकर में एक सफल कार्यकाल से आया हूँ और अब मैं फॉरेक्स ट्रेडिंग के बारे में सीख रहा हूं (यहां अधिक लंबी अवधि की क्षमता)। बहुत ही धन प्रबंधन अवधारणाएं अभी भी लागू होती हैं, क्योंकि इसके सिर्फ आंकड़े (मनोवैज्ञानिक पहलुओं का उल्लेख नहीं करने के लिए, बल्कि एक और कहानी है)। एक सटीक WR और एस के साथ चलना मुश्किल हालांकि साबित हो सकता है पोकर में हम इसे वास्तविक आंकड़ों के साथ इस्तेमाल करेंगे, विदेशी मुद्रा व्यापार में हमारे पास जो कुछ है, वह अविश्वसनीय बैकअप डेटा है। लेकिन मुझे लगता है कि यह एक शुरुआत हो सकती है मूल रूप से सूत्र इस तथ्य से उगलता है कि आपके व्यापार प्रणाली को और अधिक विश्वसनीय, आप जो दिवालिया होने के बिना उच्च जोखिम ले सकते हैं। के रूप में कैरेट (), इसका मतलब उठाया शक्ति की। इसलिए इसका मानक विचलन 2 की शक्ति, या मानक विचलन चुकता, या मानक विचलन द्वारा गुणा करके मानक विचलन को उठाया। फिजलेबिंक: लेकिन यह सिर्फ पैसा ही है, यह विदेशी मुद्रा व्यापार पर भी लागू होना चाहिए। डब्ल्यूआर आप प्रति 100 ट्रेडों के औसत पिप्स की औसत संख्या हो सकती है, जो आप प्रति 100 ट्रेडों में कमाते पीपियों के लिए मानक विचलन हो सकते हैं यह फॉर्मूला (तब) आपको बताएगा कि आपके आवश्यक बैलेंस 99.7 के समय को तोड़ने के लिए नहीं होना चाहिए। मैं वास्तव में गहराई में इस में और अधिक चला गया था, यह सिर्फ कुछ है जो मैं पिछले कुछ हफ्तों पर विचार कर रहा है। देखें कि मैं पोकर में एक सफल कार्यकाल से आया हूँ और अब मैं फॉरेक्स ट्रेडिंग के बारे में सीख रहा हूं (यहां अधिक लंबी अवधि की क्षमता)। बहुत ही धन प्रबंधन अवधारणाएं अभी भी लागू होती हैं, क्योंकि इसके सिर्फ आंकड़े (मनोवैज्ञानिक पहलुओं का उल्लेख नहीं करने के लिए, बल्कि एक और कहानी है)। एक सटीक WR और एस के साथ चलना मुश्किल हालांकि साबित हो सकता है पोकर में हम इसे वास्तविक आंकड़ों के साथ इस्तेमाल करेंगे, विदेशी मुद्रा व्यापार में हमारे पास जो कुछ है, वह अविश्वसनीय बैकअप डेटा है। लेकिन मुझे लगता है कि यह एक शुरुआत हो सकती है मूल रूप से सूत्र इस तथ्य से उगलता है कि आपके व्यापार प्रणाली को और अधिक विश्वसनीय, आप जो दिवालिया होने के बिना उच्च जोखिम ले सकते हैं। के रूप में कैरेट (), इसका मतलब उठाया शक्ति की। इसलिए इसका मानक विचलन 2 की शक्ति, या मानक विचलन चुकता, या मानक विचलन द्वारा गुणा करके मानक विचलन को उठाया। ठीक है मैं समझा। आईडी हमेशा स्क्वेर्ड के लिए एक और प्रतीक का इस्तेमाल करता है, थोड़े अक्षर वी। जैसा दिखता है। तो, आप एक कार्ड खिलाड़ी हैं I वास्तव में तथ्य यह है कि मेरा गेम ब्लेक जेक है और मैं एक सुंदर मतलब हाथ खेलता हूं। पहली बार जब मैं एक वेगास कैसीनो गया था, उन्होंने मुझे बताया कि मैं वहां नहीं खेल सकता था और अब उन्हें मारना, मैं सिर्फ एक अच्छा समय रहा था जैसा कि आपने बताया, Ive वेगास में खेलने के लिए पैसे प्रबंधन का इस्तेमाल किया। बेशक, व्यापार की कुछ अन्य चीजें हैं, जैसे: क) न केवल आपको देखने वाली पहली तालिका चुनें, एक कैसीनो से दूसरे तक जाएं, जब तक आप सही टेबल की स्थिति न मिल जाए। (परिचित ध्वनि) ख) क्या घर आपको धोखा देती है कि आप सही तरीके से मिलते हैं कि सही तालिका कैसे पाई जाती है, इतना महत्वपूर्ण है अगर आप यह नहीं पा सकते हैं, तो उस दिन खेलना न पड़ेगा जब खेल में एक बार Im, मैं बैंक बनाने का एक बहुत अच्छा मौका खड़ा हूं। मैं कभी भी मित्रों के साथ नहीं खेलता हूं - अतिरिक्त बदलाव के अलावा - क्योंकि मेरे पास कौशल का स्तर नहीं है वही हमारे कई अधिक अनुभवी व्यापारियों के लिए चला जाता है, उन्होंने बहुत से नाटकों को देखा और उनको बहुत ही आश्चर्यचकित किया कि उन्हें आश्चर्य होगा यहां कुछ लोग हैं जो हमें ख़ुशी से डेटा देते हैं अगर हमें इसकी आवश्यकता होती है। बीटीडब्ल्यू, हालांकि आपके मौका की संभावना का उल्लेख करने के लिए भालू, मुझे कभी भी एक अनुभवी विदेशी मुद्रा व्यापारी का सामना नहीं करना पड़ा, जिसमें 50 नुकसान की एक स्ट्रिंग थी हो सकता है कि एक खराब महीने, या न तो बहुत अच्छा-एक मुझे पता है कि व्यापारियों का एक समूह है जो अपनी कमाई से अपने बिल का भुगतान करता है, महीने बाद महीने में। मनी मैनेजमेंट लिंक और टीडबिट्स: यदि आप गणित की कोशिश करते हैं: यदि आपको सीयोटा लेख के तल पर कैली फॉर्मूला की कोशिश करना आसान है, तो मैं इसका इस्तेमाल कर रहा हूं। वेल्थ-लैब में बहुत सारे व्यापारिक प्रणालियां थीं जो शुरुआती समुदायों में रुइन कोड के जोखिम का इस्तेमाल करती थीं। विनाश की पद्धति का जोखिम यहां नॉलेज डाटाबेस से एक नमूना है: मैं प्रत्येक स्कीम के लिए 10 अलग-अलग डेटा नमूनों (1000 सलाखों - समय सीमा पर निर्भर करता है) पर अपनी स्क्रिप्ट चलाऊंगा, और फिर केली प्रपत्र के लिए भुगतान अनुपात औसत। अगर औसत भुगतान अनुपात 1.10 से कम है, तो मुझे नहीं लगता है कि आपके पास अंदर निवेश करने की बढ़त है। अगर आपका ईए 10 डेटा नमूनों में से कम से कम 7 पर लाभप्रद नहीं है तो मैं ईए पर काम करने के लिए वापस जाना चाहता हूँ जब तक ।

No comments:

Post a Comment