Sunday 17 December 2017

एनोरेंक्स वेलेंसिआ डिक्रिक्शन मेटेरोलोगॉका


वेलेंसिया में स्पैनिश स्कूल वेलेंसिया में स्पैनिश लैंग्वेज स्कूल Enforex वालेंसिया एक बड़े, व्हीलचेयर सुलभ स्कूल है, जो एक समय में छह सौ छात्रों को आयोजित करने की क्षमता रखता है, जिससे अन्य शिक्षार्थियों से मुठभेड़ करने के लिए यह एक शानदार जगह बनती है। इनमें से कुछ स्पैनर्ड्स केंद्र में अन्य भाषा की कक्षाएं ले सकते हैं, जो आपके लिए कक्षा के बाहर स्पेनिश का अभ्यास करना आसान बनाता है और आप उन्हें अपने अंग्रेजी अभ्यास करने का मौका भी दे सकते हैं, जिसका मतलब है कि हर कोई मिल सकता है इसके साथ ही इसका मतलब यह भी है कि आप जाने के लिए सबसे अच्छी स्थानीय जगहों और चीजों को देख सकते हैं, क्योंकि आप अन्य छात्रों के माध्यम से पहले हाथ ज्ञान तक पहुंच पाएंगे। न्यूनतम छात्रवृत्ति: 14 वर्षीय वैलेंसिएस मुख्य विश्वविद्यालय के सामने, शहर के केंद्र और समुद्र तट से 20 मिनट की दूरी पर विभिन्न मेट्रो और बस स्टॉप के पास अच्छी तरह से स्थित है सुविधाएं 24 विशाल कक्षाएं, प्राकृतिक प्रकाश से भरा शिक्षक बैठक कक्ष छोटे कैफेटेरिया सामने में बिग गार्डन विद्यालय की मुफ्त इंटरनेट एक्सेस के साथ कंप्यूटर लैब वाई-फाई (स्कूल भर में वायरलेस पहुंच) पुस्तकालय और वीडियो कमरे विशाल आम क्षेत्रों एयर कंडीशनिंग और केंद्रीय ताप छात्र टिप्पणियाँ एलिजेट्टा स्लेसेरेवा मैंने सोचा कि मेरा पहला दिन बहुत कठिन होगा क्योंकि मैं एक स्तर की परीक्षा करें और अपने आप को बहुत से नए लोगों से घिरा हो। योशिदा केइसुक पहला दिन मैं स्कूल में पहुंचा, मैं स्पेनिश बोलने या समझने में असमर्थ था, इसलिए आप कल्पना कर सकते हैं कि मैं कैसे परेशान था। हालांकि कक्षा मेरे लिए मुश्किल थी, शिक्षक बहुत अच्छा था और उसने मुझे और अधिक आरामदायक बनाया। चिहिरो मात्सुमोटो मुझे विद्यालय के लिए पहला दिन घबरा गया था और मुझे स्तर का परीक्षण करना था। मैं अभी भी स्पेन में आया था, इसलिए मैं वालेंसिया या स्कूल के बारे में कुछ भी नहीं जानता था। Arina मैं एक महान पहला दिन था सबसे पहले मैं बहुत घबरा गया था क्योंकि मैं अपने चारों ओर किसी को नहीं पता था यह पूरा करने के लिए लंबे समय तक नहीं लिया और मेरे सहपाठियों को विशेष रूप से दो लड़कियां जानना पड़ा: फ्रांस से एक और रूस से दूसरा वेलेंशिया में हमारा स्कूल स्पेनिश सीखने के लिए एक आदर्श स्थान है, चाहे वह सीखना शैली आप चाहे हमारे छात्रों को आम क्षेत्रों में कक्षा के बाद क्या सीखा है, वे सीख सकते हैं: सीखना इस मज़ा और गतिशील वातावरण में कभी भी नहीं रुकता है, और हमेशा एक ऐसे व्यक्ति के आसपास है जो एक नया दोस्त चैट करने और नए दोस्त बनाने का मौका तलाश रहा है। जो लोग अपनी स्वयं की जरूरतों के अध्ययन में आते हैं, कभी भी किसी के साथ समय बिताने के लिए सक्षम होने की चिंता न करें, यदि आप चाहें तो अपने नए दोस्तों के साथ शहर का पता लगाने और तलाश कर सकते हैं, क्योंकि वे देखने के लिए ही खुश होंगे जैसा कि आप करेंगे वालेंसिया विश्वविद्यालय के बगल में स्थित उत्कृष्ट इमारतों में समुद्र तट और शहर के केंद्र से कुछ ही मिनटों तक विद्यालय स्थित है, जिसका मतलब है कि यह शहर के हब में सही है जहां तक ​​छात्रों का संबंध है। सार्वजनिक परिवहन के लिए आसान पहुंच भी है ताकि छात्रों को आसानी से चारों ओर जाकर शहर के बाकी हिस्सों की खोज कर सकें, क्योंकि वे विद्यालय में कर्मचारियों की सहायता के बिना या इसके बिना बिना कई बार गतिविधियों और भ्रमण के विभिन्न आकर्षण वालेंसिया। अपने पाठ्यक्रम प्रस्तावों को खोजें संपर्क विशेष ऑफ़रएन्फेन्क्स वेलेंसिया विद्यालय मुख्य विश्वविद्यालय के समीप स्थित है और कुछ कॉफी की दुकानें और सुखद बार के करीब है। पूरे क्षेत्र स्पेनिश और अंतरराष्ट्रीय छात्रों के मिश्रण से भर जाता है। विद्यालय स्थान शहर के चारों ओर जाना आसान बनाता है और वेलांसिया के केंद्र से सार्वजनिक परिवहन द्वारा दस मिनट और नजदीकी समुद्र तट से केवल पांच मिनट की दूरी पर है। इस विद्यालय का चयन वैलेंसिया विश्वविद्यालय के जिले में, शहर के केंद्र के करीब 4 विशाल कक्षाएं, प्राकृतिक प्रकाश से भरा क्षेत्र छाले क्षेत्र में छोटे कैफेटेरिया स्कूल के सामने बड़ा बगीचा मुफ्त इंटरनेट एक्सेस के साथ कंप्यूटर लैब वाई-फाई (वायरलेस एक्सेस स्कूल) पुस्तकालय और वीडियो कमरे विशाल आम क्षेत्रों एयर कंडीशनिंग और केंद्रीय हीटिंग सामाजिक कार्यक्रम वेलेंशिया में गतिविधियों की टीम अपने ख़ाली समय से चुनने के लिए कई तरह की गतिविधियों की पेशकश करती है। सबसे आम दोपहर और शाम की गतिविधियां, कई नि: शुल्क, ये हैं: वालेंसिया का मार्गदर्शन चलने वाला दौरा वैलेंसिया के संग्रहालयों (आईआईएएम, फलास, बुलफ्इटिंग, चावल, एमयूवीआईएम।) में कला और विज्ञान के शहर की सैर पर जाएँ स्कूल बाउलिंग गतिविधि कैलेंडर एक मासिक गतिविधि कैलेंडर भी होता है और कई लंबी दूरी की यात्राएं होती हैं जो छात्रों को सप्ताहांत में से चुन सकते हैं। वास्तव में सप्ताहांत की यात्राएं स्कूल के अंतर्राष्ट्रीय समूह के साथ समय बिताने का एक शानदार तरीका हैं और स्पेन के विविध परिदृश्य को जानना वेलेंसिया के स्पेनिश स्कूल में ब्याज की साइटों के लिए आधे और पूर्ण दिवस की भ्रमण का आयोजन होता है, जैसे कि सिटी ऑफ कला एंडोफिक्स साइंसेज ला अल्बुफैरा सगुन्टो अनुरोधना डेनिया पेंटिल्डियोकसकोला बायोपेरस अग्राग्रेविएव सागुन्टो

No comments:

Post a Comment