Sunday 3 December 2017

मौरो साइक्साल्गा फॉरेक्स शांति


BuyForexSignals समीक्षा साइट पर जाएँ बस सबको अपडेट करने के लिए, मैंने एचएफएस के खिलाफ एक अदालत का मामला शुरू किया, और esellerate (ईकॉमर्स भुगतान प्रदाता) ने कृपापूर्वक मेरी सदस्यता वापस करने में मेरी मदद की है ध्यान दें कि स्लॉल्टर रिफंड को नियंत्रित नहीं करता है और रिफंड और रिफंड पॉलिसी सिमुलेशन स्पष्ट रूप से एस्सेलरेट वेबसाइट पर विक्रेता के उत्तरदायित्व के रूप में कहा गया है। जिन लोगों ने आपकी रिफंड प्राप्त नहीं कर ली है, यदि यह सदस्यता के 30 दिन के अंदर है, तो मैं आपको एस्केरेट साइट पर जल्दबाजी के साथ स्लॉल्टर ईमेल करने और अपनी आवर्ती सदस्यता को रद्द करने के लिए अंतिम उपाय के रूप में आग्रह किया। बस एक यूजर आईडी बनाएँ, तो रद्द करने के लिए यूज़रआर्डर के साथ लॉगिन करें। ऑर्डर आपके ईमेल आईडी को दर्ज करके एस्सेलरेट साइट के माध्यम से देखा जा सकता है उम्मीद है की यह मदद करेगा। 2018-10-22 1 सितार मैं अदालतों में यह बढ़ रहा हूं। वे जानबूझकर मेरी रिफंड को अवरुद्ध कर रहे हैं, अब ईमेल का जवाब देने से इनकार कर दिया। मार्क जॉब्स नामक एक व्यक्ति ने जवाब दिया कि अगर 21days के लिए अपने संकेतों का उपयोग करने के बाद मैं अभी भी खुश नहीं हूँ, वे धन वापसी करेंगे, लेकिन उन्होंने 4days के लिए मेरे रिफंड अनुरोध का जवाब देने से इनकार कर दिया है। 2018-09-28 1 स्टार वे फकर्स हैं अब उन्होंने मेरी रिफंड को अस्वीकार कर दिया, अपने स्वयं के रिकॉर्ड दिखाए कि वे हार रहे हैं, वे फ़ॉक सिग्नल के प्रदर्शन के साथ दो अन्य नकली संकेतों की पेशकश करते हैं, मेरे लिए मुफ्त में। रिफंड के लिए मेरा दावा ब्लॉक करने के लिए यह किया गया है। वे फंस गए और मेरी अपनी गलती कह रहे थे। मैंने अभी अभी एमटी 4 के बयान भेजे हैं और मैं आश्चर्यचकित हो जाऊँगा कि वे फिर से मेरे लिए धक्का देना चाहते हैं, मैंने उनसे अपने 4-दिवसीय व्यापारिक परिणाम भेजने के लिए कहा। सभी संकेतों को अपने ओडब्ल्यूएन रिकॉर्डों के अलावा 2 को छोड़कर ट्रेडों को तोड़ रहे हैं, साथ ही मैं अब बहुत निराश हूं कि मुझे धोखा दिया गया है, अपने दावों को अवरुद्ध करने के लिए बैंक के साथ काम करना होगा, यह समाप्त हो सकता है कि उन्होंने भुगतान करने से इनकार कर दिया और मैं USD1299 खो गया होता वार्षिक सदस्यता मैं चाहता था कि मैं इन साइट्स पर साइन इन करने से पहले समीक्षा पढ़ने के लिए इस साइट पर आया हूं, कृपया इन लोगों से दूर रहें, वे कम-से-कम संकेत दे रहे हैं, 4 दिन से मैं 600 पिप्स खो चुका हूं। मुझे संकेत सेवाओं के लिए एक दिलचस्प प्रचार मिला है यह अच्छी तरह से वेब साइट प्रस्तुत किया गया था मेरे लिए नया, मुझे यह पसंद आया और बाद में पता लगाने के लिए एक महीने की सदस्यता के लिए भुगतान किया गया कि मैंने एक पुराने असफल सेवा की सदस्यता लेने के बाद मुझे वहां पुराने वेब पेज पर ले जाया और अनुमान लगाया कि क्या हुआ। उन्हें मेरे पैसे मिल गए और मुझे बिना संकेत सेवाओं के छोड़ दिया गया मैंने उनसे संपर्क किया है और उन्होंने सोचा कि वे एक बच्चे के साथ काम कर रहे हैं और पूछते हैं कि मेरे ईमेल इनबॉक्स और जंक दोनों के पास हैं। तो वे कहते हैं कि वे अच्छी तरह से समस्या को ठीक कर देते हैं। एक पूरे 10 दिन बाहर चला गया लेकिन कुछ भी नहीं मिला। वे कहते हैं कि वे वास्तव में घोटाले हैं क्योंकि हर कोई कहता है, यहां तक ​​कि उनके साथ सदस्यता लेने के बारे में सोचें। आप अपने पैसे को बेहतर तरीके से रखते हैं मैं अच्छी तरह से अपने पैसे वापस एक रास्ते में या किसी अन्य के बारे में मुझे यकीन है कि इस के बारे में। वे अच्छी तरह से उस के साथ नहीं चले जाओ खरीदा BuyForexSignals, स्वीडन नहीं मैं मेल द्वारा प्राप्त किया गया है BuyForex सिग्नल से संबंधित बहुत सी जानकारी। इस सिग्नल सेवा से संबंधित कुछ उद्देश्य समीक्षा प्राप्त करने के लिए मैंने पढ़ा है, हमेशा विश्वसनीय होने के लिए और मेरे और मेरे पैसे की सुरक्षित जानकारी के लिए, विदेशी मुद्रा शांति सेना मैंने लगभग एक घंटे पहले 12 अक्टूबर GMT 2 के लिए लिखा था। BuyForex सिग्नल के लिए निम्नलिखित: BuyForex सिग्नल के संबंध में मैं अपनी सिग्नल सेवा की सदस्यता लेने का इरादा रखता हूं, लेकिन फिर मैं विदेशी मुद्रा शांति सेना में समीक्षा पढ़ता हूं। और कोई रास्ता नहीं मैं अपने पैसे को दूर करना चाहता हूं। क्या विदेशी मुद्रा शांति सेना में होने वाले लोगों के रूप में ईमानदार लोगों के लिए महान है, यह बताने के लिए कि आप क्या कर रहे हैं मुझे एक बड़ा घोटाला जैसा दिखता है। और निश्चित रूप से उन्होंने मेरे पैसे बचाए उन लोगों के लिए वाकई बहुत धन्यवाद 10 मिनट के बाद उत्तर आया: Hahahah। फॉरेक्सएपएसेमा एक घोटाला है। सभी नकली समीक्षाएं जाओ और इसे गूगल सौभाग्य। क्या है BuyForex सिग्नल आपके सभी व्यापारियों की मदद करने और एक उद्देश्य और बयाना तरीके से सूचित करने की कोशिश करते हैं। मैंने इस सिग्नल सेवा की कोशिश की है, और मुझे निश्चित रूप से कभी नहीं मिलेगा। ForexSignalsProvider समीक्षा साइट पर जाएँ ठीक है, उनकी वेबसाइट पर 1,000 pips प्रति माह औसत का दावा है। बेशक वे केवल मासिक योग दिखाते हैं, व्यापार लॉग नहीं। जब आप उनसे संपर्क करते हैं, तो वे कहते हैं कि वे 2 साल से अधिक समय से ऑपरेशन में हैं और सैकड़ों ग्राहकों हैं। नीचे उनके ईमेल से अंश देखें: हमारे पास पहले से ही हमारी सेवा का उपयोग करते हुए सैकड़ों खुश ग्राहक हैं हमारी वेबसाइट की तारीख सार्वजनिक है, आप किसी भी whois डेटाकेंटर से देख सकते हैं और यह 2 साल का है। बड़ा सवाल यह है: आखिरकार पिछले 2 सालों में प्रति माह एक 1,000 पिप्स की एक सेवा किस तरह से बढ़ी है, वह कितनी देर तक मेरा मतलब है, एफएपी पर पूरी तरह से रडार के नीचे रहना है क्योंकि मैं इसे लिखता हूं, और इसके अलावा, एफपीए ने अपनी साइट को नई रूप में चिह्नित किया है ठीक है, तो हो सकता है कि यह साइट के अस्तित्व के लिए 2 साल तक अनियमित रूप से एफपीए के ध्यान के लिए आए। संभवतः यद्यपि अन्य फ़ॉरेक्स फीडबैक साइट्स के किसी भी वेबसाइट पर उनकी कोई भी प्रतिक्रिया उपलब्ध नहीं है। यह बहुत असंभव है इसलिए मैंने उनसे सुझाव दिया, उनकी सेवा पर उपलब्ध फीडबैक की अनुपस्थिति को देखते हुए, कि विश्वसनीयता स्थापित करने के लिए उन्होंने मुझे एक सीमा परीक्षण अवधि प्रदान की मैंने उनसे कहा: मुझे आपकी सेवा की लागतों की परवाह नहीं है, मैं लगातार लाभदायक सेवा के लिए प्रति माह 500 रुपये का भुगतान करूँगा। जिस विचार के बारे में आप सोचते थे कि उन्होंने तर्क दिया होता था: वाह जिस ग्राहक ने आम तौर पर आरोप लगाया 5 गुना भुगतान करने की पेशकश की है, और हमें जो करना है उसे साख बनाने के लिए कुछ दिन का कारोबार दिया जाता है लेकिन ऐसा होना नहीं था। उन्होंने एक सीमित परीक्षण पेश करने से इनकार कर दिया मेरी राय में किसी भी विश्वसनीय और वास्तविक सेवा को इस प्रस्ताव पर कूदना होगा, जब तक कि वे नेट पर अपनी सेवा के बारे में फीडबैक नहीं करते और मुझे लगा कि मैं सिर्फ अपना समय बर्बाद कर रहा हूं, जो यह सेवा नहीं करता। मेरी राय में अत्यधिक संदेह है सिर्फ कम से कम एक कथित सैकड़ों खुश ग्राहकों ने इंटरनेट पर अपनी सेवा के बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं छोड़ी है। मॉडरेशन टीम की समीक्षा करें नोट: नया आइकन उन साइटों के लिए है, जो हाल ही में हमारी समीक्षाओं में जोड़े गए हैं। कुछ मामलों में, एफपीए की समीक्षाओं में शामिल होने से पहले एक कंपनी कुछ समय के लिए व्यवसाय में हो सकती है।

No comments:

Post a Comment